Ind vs WI 3rd ODI Dream 11 Prediction

आमतौर पर अगर हम बात करते हैं भारत और वेस्टइंडीज के बीच में होने वाले तीसरे एकदिवसीय मुकाबले की तो भारत का पलड़ा थोड़ा सा भारी जरूर दिखाई देता है लेकिन जिस प्रकार से वेस्टइंडीज ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम को मात दी थी उसको देख करके वेस्टइंडीज की टीम को कम आंकना भारत के लिए मैच गवाने जितना साबित हो सकता है ।

हालांकि पहले और दूसरे एकदिवसीय में भारतीय बैटिंग ऑर्डर में विराट कोहली और रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी नहीं करी थी लेकिन क्योंकि तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 11 से बराबरी पर है और तीसरा मुकाबला जीतकर के दोनों ही टीम एसएस सीरीज को जीतने की तरफ आगे बढ़ना चाहेंगी ।

तो इसलिए 1 अगस्त 2023 को होने वाले भारत और वेस्टइंडीज के बीच में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का तीसरा और अंतिम फाइनल मुकाबला होना है जिसमें दोनों ही टीम पूरी जान लगा करके खेलती हुई दिखाई देंगी ।

तो हम देख लेते हैं कि दोनों ही टीम्स के कौन-कौन से वह प्रमुख खिलाड़ी होंगे जो इस मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिलाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं ।

तो दोस्तों अगर आप फेंटेसी क्रिकेट में अपनी प्लेइंग इलेवन बनाकर खेलते हैं तो dream11 प्लेइंग इलेवन प्रिडिक्शंस के तौर पर यहां कुछ खिलाड़ियों के बेहतरीन कॉन्बिनेशन के साथ टीम्स दी गई है जिन्हें चुनकर आप अपनी फाइनल विनिंग टीम बना सकते हैं ।

Pitch Report

अगर हम पिच की बात करें तो भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे और निर्णायक एक दिवसीय की पोर्ट ऑफ स्पेन की शुरुआत में बल्लेबाजों के मददगार साबित होने वाली है और उसके बाद गेंदबाजों का पलड़ा भारी रहने की उम्मीद है इस बात को ध्यान में रखते हुए हमने यहां पर परिस्थिति के अनुसार तीन प्रकार की टीम बनाई है जिसे देखकर समझ कर आप अपनी फाइनल विनिंग प्लेइंग इलेवन के खिलाड़ियों को चुन सकते हैं ।

Team 1 – न्यूट्रल टीम

Ind vs WI Prediction

Team 2 – अगर भारत पहले बल्लेबाजी करें

Ind vs WI Dream 11

Team 3 – अगर वेस्टइंडीज पहले बल्लेबाजी करें

Ind vs WI Playing 11

Special Tip

अभी तक की श्रृंखला के दौरान सभी मैच में गेंदबाजों का बोलबाला देखा गया है और बल्लेबाजी के दौरान ओपनर बल्लेबाज ही रन बनाने में सफल साबित हो पाए हैं उस लिहाज से टीम में शुरुआत में बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजों को ज्यादा से ज्यादा शामिल किया जा सकता है और ऑलराउंडर खिलाड़ी जैसे कि रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल और वेस्टइंडीज की तरफ से अगर हम बात करें तो कायल ईमेल स्कोर शामिल करना बेहद ही जरूरी है इस लिहाज से इन खिलाड़ियों पर अपनी नजर बनाए रखें और पान प्लेइंग इलेवन चुनते समय इन पर खास ध्यान दें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *